आतंकी हमले के विरोध में बोईसर में विश्व हिंदू परिषद-बजरंग दल का विरोध प्रदर्शन,कर डाली ये बढ़ी मांग

जम्मू-कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर आतंकी हमले के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद -बजरंग दल ने देशव्यापी प्रदर्शन किया। तीर्थयात्रियों पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल ने बोईसर के ओस्तवाल में विरोध प्रदर्शन किया और आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की। बजरंग दल और विहिप के नेताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन भी स्थानीय अधिकारियों को सौंपा। बोईसर में बजरंग दल के गौ सेवा विभाग प्रांत प्रमुख चंदन सिंह के नेतृत्व में बजरंग दल ने बुधवार को आतंकी हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर आतंकवाद और जिहादियों के खिलाफ जमकर नारे लगाए।प्रदर्शनकारियों ने राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपकर आतंकवाद के समूल नाश के लिए प्रभावी कदम उठाए जाने की मांग की है।

विश्व हिन्दू परिषद के विभाग मंत्री महेश मिस्त्री ने कहा हिंदुओ पर हमले का जबाब एकत्र होकर देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि जिस दिन देश में हिंदू अल्पसंख्यक हुए पूरा देश पश्चिम बंगाल और केरल हो जाएगा।

बजरंग दल के नेता चंदन सिंह ने पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि देश की सरकार को अब आतंकियों के खिलाफ निर्णायक कार्यवाही करनी होगी। और उन्हें उनकी ही भाषा में उत्तर देना होगा।

बजरंग दल के जिला संयोजक जयेश घरत ने आतंकी हमलों को निंदा करते हुए लोगों से अपील की है, कि वह हलाल सर्टिफिकेट लेने वाली कंपनियों के प्रोडेक्ट न खरीदें। ऐसे उत्पादों से देश के विरोधियों को फायदा मिल रहा है।

एसपी सिंह,अरविंद सिंह,राम रंजन सिंह,आरबी सिंह, प्रशांत संखे,कुंदन सिंह, रॉबिन सिंह, दीक्षित सिंह, मनीष सिंह,संतोष तिवारी, धनंजय सिंह आदि मौजूद रहें

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर के रियासी में रविवार को आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर उस समय आतंकी हमला कर दिया था जब बस शिवखोड़ी से कटरा की तरफ जा रही थी। आतंकवादियों ने तीर्थयात्रियों से भरी बस पर रविवार शाम को अंधाधुंध गोलीबारी की, जिससे बस खाई में जा गिरी। इस हमले में नौ लोगों की मौत हो गई और अन्य कई तीर्थयात्री घायल हो गए थे।

Share on:

Leave a Comment