पालघर : शातिर चोर को पब्लिक ने इतना पीटा की हो गईं मौत, 9 लोगो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Palghar : मोबाइल फोन चुराकर भाग रहे एक चोर को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला।यह घटना पालघर जिले के नालासोपारा पूर्व के वलईपाड़ा में हुई। इस मामले में पेल्हार पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।
मिली जानकारी के अनुसार,नालासोपारा के संतोष भुवन इलाके में रहने वाले युवक अजय मिश्रा के घर बुधवार सुबह तड़के चोरी हो गई,अज्ञात चोर ने खिड़की के पास रखा मोबाइल फोन उड़ा लिया। इलाके में इस चोर की तलाश के दौरान वलईपाड़ा में कुछ भीड़ ने एक चोर को पकड़ लिया.भीड़ ने उसे बांस और लात-घूंसों से जमकर पीटा। इस पिटाई में वह बेहोश हो गया,मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए विजयनगर म्युनिसिपल अस्पताल में भर्ती कराया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान अभिषेक सोनी (23) के रूप में हुई है। मृतक अभिषेक एक शातिर क्रिमिनल है.उसके खिलाफ कुल 6 मामले दर्ज हैं.चोरी के 4 और नशीली दवाओं के दुरुपयोग के 2 मामले हैं,

ये था मामला

सुबह-सुबह लोग नल पर पानी भरने के लिए जमा हो गये थे.तभी अभिषेक को भागते हुए देखा गया और भीड़ ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। यह जानकारी सहायक पुलिस निरीक्षक सोपान पाटिल ने दी। घटना बुधवार सुबह करीब 6 से 7 बजे की है. इस मामले में हमने शुरुआती जांच में 9 लोगो पर हत्या का मामला दर्ज किया है.उनमें से 5 को हिरासत में लिया गया है. आगे की जांच चल रही है.यह जानकारी पुलिस निरीक्षक (अपराध) कुमार गौरव धडवाड ने दी.

Share on:

Leave a Comment