इस्लाम और आरिफ ने अपने साथियों के साथ मिलकर हैवानियत की हद की पार,सफाले रेलवे स्टेशन पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर समाजसेविका पर किया हमला

भड़का बजरंग दल,कहा सरकार अपनी नींद तोड़े नही तो जगाना आता है।

पालघर के सफ़ाले इलाके में रहने वाली एक समाजसेविका से हैवानियत की घटना सामने आई है। यहां एक २६ साल की समाजसेविका ने अपने साथ हो रही छेड़छाड़ का जब विरोध किया तो हैवानों ने उस पर हमला कर दिया और उसके कपड़े फाड़ दिए।

मामले की शिकायत मिलने के बाद जीआरपी साईं नगर सफाले निवासी इस्लाम मुमताज शेख और आरिफ सहित एक अन्य आरोपी पर केस दर्ज कर २ लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को समाज सेविका बोईसर से शाम ५:३३ की लोकल ट्रेन पकड़कर करीब ६ बजे सफाले रेलवे स्टेशन पर पहुंची। और प्लेटफार्म नंबर १ के किनारे पार्किंग एरिया में खड़ी अपनी गाड़ी लेने गई तभी एक इस्लाम ने उससे अश्लील हरकते और छेड़छाड़ शुरू कर दी। समाजसेविका ने जब इस का विरोध किया तो आरिफ भी वहा अपने एक अन्य साथी के साथ पहुंच गया। और समाजसेविका पर हमला कर दिया और उसके कपड़े भी फाड़ दिए। 

भड़के बजरंग दल ने दी सरकार को चेतावनी

समाजसेविका के साथ हुई छेड़छाड़ और उस पर हमले की जानकारी मिलने के बाद बजरंग दल भड़क गया। बजरंग दल के नेता चंदन सिंह ने कहा कि नराधम खुलेआम महिलाओ और युवतियों को अपना निशाना बना रहे है। और विरोध करने पर उन पर हमले कर रहे है। चंदन सिंह कहा कि इन घटनाओं को रोकने के लिए सरकार अपनी नींद तोड़े नही तो हमे महिलाओ की सुरक्षा में उतर कर सरकार को नींद से जगाना आता है। उन्होंने मामले में शामिल तीनों आरोपियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

Share on:

Leave a Comment