मनोर : मां-बेटी की हत्या कर शव को नाले मे फेंका, गांव मे मचा हड़कंप

पालघर : जिले के मनोर पुलिस थाना क्षेत्र में एक हत्या का एक ऐसा मामले सामने आया है जिससे पुलिस के भी पसीने छुट्ट गए . दरअसल नाले में एक महिला का शव मिला है जिसके हाथ-पैर एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे. सावरे गांव से सोमवार को शव बरामद हुआ था. पीड़ित की दो साल की बेटी भी लापता थी पुलिस ने उसकी तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि दोपहर में कुछ राहगीरों ने महिला की नाले में लाश देखी जिसके बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई. किसी ने पुलिस को सूचित किया. कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि पीड़िता का पति मछली पकड़ने वाली नाव पर काम करता है.
जब मौके पर पहुंच पुलिस दल पहुंचा तब यह शव निकाला गया. मृतक की पहचान सुस्मिता दावरे के रूप में की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या व सबूत नष्ट करने का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के हाथ-पैर रस्सी से एक बड़े पत्थर से बंधे हुए थे.

दोनों की हुई हत्या

इस मामले मे आरोपी ने पुलिस के सामने कबूल कर लिया है कि उसने सुष्मिता की हत्या कर दी है. शुक्रवार की रात करीब ग्यारह बजे सुष्मिता बाहर आंगन में खड़ी होकर मोबाइल फोन पर किसी से बात कर रही थी। पीछे से गला दबाकर हत्या करने के बाद आरोपी ने घर में जाकर डेढ़ साल की बच्ची की हत्या कर दी. दोनों शवों को कंधे पर उठाकर घर से डेढ़ किलोमीटर दूर ओहोला ले गए। दोनों के हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। प्लास्टिक के थैले में पत्थर भरकर थैले को कमर में बांध दिया और दोनों शवों को बांधकर नदी में फेंक दिया था.
शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई। संदेह के आधार पर हिरण संदीप डाबारे और ननंद सुमन करवत को हिरासत में लिया गया जहा दोनों ने हत्या की बात कबूल कर ली।
शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई।
सुष्मिता डावरे के साथ एक ही घर में रहने वाले हिरण और ननंद के बीच हमेशा बहस होती रहती थी। शुक्रवार की रात सुष्मिता डावरे का संदीप डावरे से विवाद हो गया। विवाद बढ़ने पर संदीप डावरे ने सुष्मिता को पीटना शुरू कर दिया। फिर संदीप ने अपनी बहन सुमन करबट की मदद से सुष्मिता और उसकी डेढ़ साल की बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी. साक्ष्य मिटाने के इरादे से दोनों शवों को डोगरा के पास नाले के पास ले गए। प्लास्टिक की दो थैलियों में पत्थर भरकर दोनों शवों को नाले के पानी में बहा दिया और घर पहुंच गए। सोमवार को सुष्मिता का शव नाले के पानी से ऊपर आ गया.

Share on:

Leave a Comment