पालघर तिहरे हत्याकांड से उठा पर्दा,चंद पैसो के लिए हत्यारे आरिफ अली ने अपने मकान मालिक मुकुंद, कंचन और संगीता राठौड़ को उतारा मौत के घाट

पालघर पुलिस ने वाडा तालुका के नेहरोली में पिछले सप्ताह हुए तिहरे हत्याकांड का खुलासा करने में सफलता हासिल की है। ट्रिपल मर्डर की सही वजह सामने आ गई है और चौंकाने वाली बात यह सामने आई है कि किराएदार आरिफ अली ने पैसों के लिए अपने मकान मालिक के परिवार की हत्या की है।

पालघर : जिले में एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या की घटना के सिलसिले में उत्तर प्रदेश से 30 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को मिडिया यह जानकारी दी। इसके साथ ही, पालघर जिले में मां-बेटी के दोहरे हत्याकांड के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
वाडा तहसील के नेहरोली में 30 अगस्त को एक घर में मुकुंद बेचरदास राठौड़ (75), उनकी पत्नी कंचन (72) और उनकी बेटी संगीता (52) के शव बरामद किए गए थे.संदिग्ध आरोपी आरिफ अनवर अली (30) को पालघर पुलिस और एक विशेष दल ने एक संयुक्त अभियान में उत्तर प्रदेश के मेजा गांव से गिरफ्तार कर लिया। पूर्व में राठौड़ के पड़ोसी रहे अली ने कथित तौर पर 17 अगस्त को लूटने के मकसद से परिवार की हत्या कर दी थी।

पालघर पुलिस अधीक्षक बालासाहेब पाटिल ने मिडिया को बताया कि उसने हथौड़े से परिवार के सदस्यों पर हत्या करने का अपराध स्वीकार किया है। राठौड़ के बेटे का जब अपने माता-पिता बहन से काफी समय तक संपर्क नहीं हुआ तो वह घर पहुंचा और पाया कि अपने पिता का शव शौचालय के पास सड़ी हुई हालत में पड़ा था और उनकी मां तथा बहन के शव को कपड़े में लपेटकर एक बड़े टेंक के अंदर डाला हुआ था। हत्यारे आरिफ अली पर भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (1) हत्या और 238 (साक्ष्यों को मिटाना ) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच जारी है।

Share on:

Leave a Comment