Palghar | गणेश विसर्जन पर भाजपा द्वारा महाभंडारे का आयोजन,35 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने लिया प्रसाद लाभ

भाजपा के नालासोपारा विधानसभा प्रमुख राजन नाइक के मार्गदर्शन में गणेश विसर्जन के अवसर पर तीन स्थानों पर महाभंडारे का आयोजन किया गया. जिसमे 35 हजार से अधिक श्रद्धालुओं ने इस सेवा का लाभ उठाया.

आयोजित महाभंडारे के कार्य के बारे में बताते हुए मनोज बारोट ने कहा कि भाजपा नेता राजन नाइक के नेतृत्व में गाला नगर में महाभंडारा का आयोजन किया गया है। पिछले 25 साल से हजारों गणेश भक्त प्रसाद का आनंद लेते हैं। इस तरह पिछले तीन सालों से विरार पूर्व के मनवेल पाड़ा में भी भंडारे का आयोजन किया जाता है। साथ ही इस साल से विरार पश्चिम में पेट्रोल पंप के सामने एक और भंडारे का आयोजन किया गया. इस प्रकार तीन भंडारों के माध्यम से 35 हजार से अधिक गणेश भक्तों ने यह महाप्रसाद ग्रहण किया। इसके अलावा भाजपा विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रदीप पांडे ने नालासोपारा पूर्व के तुलिंज रोड पर चाय का वितरण किया, जबकि ओसवाल नगरी में सुनील तिवारी, नागेंद्र तिवारी और तुलिंज मंडल पदाधिकारियों की ओर से शरबत का वितरण किया गया.

भाजपा नेता राजन नाइक ने सभी गणेश भक्तों और इस सेवा कार्य को सफल बनाने के लिए अथक प्रयास करने वाले सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को हार्दिक धन्यवाद दिया है.

Share on:

Leave a Comment