पालघर | एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज भेजता था प्रोड्यूसर, हरकतें हद से बढ़ी हरकते तो पुलिस में दर्ज करवाई FIR

आए दिन किसी ना किसी फिल्मी सितारे पर कीचड़ उछल जाता है। अब एक 26 साल की एक्ट्रेस ने एक फिल्म प्रोड्यूसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। दरअसल, 26 साल की एक एक्ट्रेस ने कथित तौर पर पालघर जिले के नायगांव पुलिस स्टेशन में एक प्रोड्यूसर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है। पीड़ित अभिनेत्री के बयान के आधार पर नायगांव पुलिस स्टेशन में आरोपी प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस ने एक पंजाबी एल्बम में काम किया है और बताया कि आरोपी इरफान खान ने नायगांव इलाके में स्थित बालाजी होटल में एक्ट्रेस के पहनावे पर भद्दे कमेंट्स किए। जब एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया तो प्रोड्यूसर ने उन्हें काम देना बंद कर दिया पुलिस की जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने प्रोड्यूसर की मांग नहीं मानने का फैसला किया और उनके साथ काम करना भी बंद कर दिया।
एक्ट्रेस ने इस पर कहा कि जब हद हो गई तो मैंने उसके साथ काम करना बंद कर दिया और उसका फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया, लेकिन प्रोड्यूसर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और अलग-अलग नंबरों से एक्ट्रेस को फोन करता रहा। सिलसिला यही नहीं थमा और उसने एक्ट्रेस को अश्लील मैसेज तक भेजे। इस सबसे तंग आकर अब एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर के खिलाफ मामला दर्ज करने के बारे में सोचा और नायगांव पुलिस का मामले की जानकारी दी। अभिनेत्री की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

Share on:

Leave a Comment