Palghar | बदलापुर एनकाउंटर के बीच पालघर में हैवानियत,अनीस-जियान ने किया नाबालिग का गैंगरेप

पालघर जिले के नालासोपारा इलाके से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। 16 वर्षीय लड़की से दरिंदगी के आरोप में अनीस शेख नामक व्यक्ति को पकड़ा गया है। इस मामले के दूसरे आरोपी की शिनाख्त जियान के रूप में हुई, जिसकी तलाश अभी जारी है। मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, जियान ने घटना की वीडियो रिकॉर्डिंग की और नाबालिग का बलात्कार किया। दोनों आरोपियों के खिलाफ POCSO सहित संबंधित धाराओं के तहत FIR दर्ज कर ली गई है। अचोले पुलिस स्टेशन ने आज मंगलवार को इसकी पुष्टि की है।

आरोपियों ने नाबालिग के साथ दो बार किया दुष्कर्म

पुलिस के अनुसार, मलाड निवासी लड़की अगस्त में सोशल मीडिया के माध्यम से आरोपी शेख से मिली थी और उससे दोस्ती कर ली थी। 2 सितंबर को पुलिस को दिए गए बयान के अनुसार, शेख ने उसे ट्यूशन क्लास के लिए नालासोपारा बुलाया था। जब लड़की उससे मिलने गई, तो शेख उसे एक लॉज में ले गया और कथित तौर पर उसके साथ बलात्कार किया। 5 सितंबर को, अनीस ने उसे फिर से बुलाया और जियान के साथ उसे बाइक पर अर्नाला के एक लॉज में ले गया। वहां, अनीस ने कथित तौर पर उसके साथ फिर से बलात्कार किया और जियान ने घटना का वीडियो बनाया और उसके साथ शारीरिक रूप से मारपीट भी की।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी ने इस वीडियो का इस्तेमाल उसे चुप रहने के लिए ब्लैकमेल करने के लिए किया। उसने कथित तौर पर कहा कि अगर तुमने इस बारे में किसी को बताया, तो यह बुरा होगा। बाद में नाबालिग ने अर्नाला सागर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि पहली घटना अचोले पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में हुई थी, लेकिन अर्नाला सागर पुलिस स्टेशन ने मामला दर्ज कर अचोले पुलिस स्टेशन को स्थानांतरित कर दिया। पुलिस ने कहा कि वे अपनी जांच जारी रख रहे हैं और दूसरे आरोपी जियान को पकड़ने के लिए काम कर रहे हैं।
बता दें कि, यह वारदात ऐसे समय में सामने आई है, जब महाराष्ट्र के बदलापुर रेप केस के आरोपी का एक दिन पहले ही एनकाउंटर किया गया है। स्कूल में 2 बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोपी की पुलिस की जवाबी फायरिंग में जान चली गई।

Share on:

Leave a Comment