पालघर | पति को था बेवफाई का शक… बीवी से झगड़ा हुआ तो उठाया खौफनाक कदम

पालघर जिले में 21 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में उसके पति और उसके देवर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए महिला की मौत होने का दावा किया था।
यह घटना पालघर जिले में बुधवार को हुई. यहां वसई निवासी इस्माइल चौधरी (27) ने अपनी पत्नी खुर्शीदा खातून पर शक के आधार पर बुधवार को उससे झगड़ा किया और बाद में उसका गला घोंट दिया। इसके बाद पत्नी के शव को अपने भाई के घर ले गया और वहां एक फर्जी मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाया, जिसमें यह दिखाया कि किसी बीमारी के कारण खुर्शीदा की मौत हुई थी। महिला के परिजनों की शिकायत पर नायगांव पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

हत्या करने के बाद इस्माइल ने अपने भाई की मदद से खुर्शीदा के शव को भाई के घर ले गया और मौत का फर्जी प्रमाण पत्र बनवाया. इसमें दिखाया गया कि खुर्शीदा की मौत किसी बीमारी के कारण हुई है.

इसके बाद इस्माइल ने पुणे में रहने वाले खुर्शीदा के भाई को कॉल किया और कहा कि स्वास्थ्य संबंधी वजहों से खुर्शीदा की मौत हो गई. हालांकि महिला के परिजनों को इस पर संदेह हुआ और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की.

शिकायत के आधार पर नायगांव पुलिस ने मामले की गहन जांच की. जांच के दौरान पुलिस ने सबूत इकट्ठा किए और पाया कि यह मामला हत्या का है. इसके बाद पुलिस ने इस्माइल और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के खिलाफ हत्या और सबूतों को नष्ट करने के आरोप हैं. पुलिस इस मामले में दोनों के खिलाफ कार्रवाई में जुटी है.

Share on:

Leave a Comment