Palghar : अनंत-राधिका की शादी से पहले नेक कार्य करेगा अम्बानी परिवार, पालघर मे करवाएंगे भव्य सामूहिक विवाह

मुंबई : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने जा रहे हैं। यह शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (BKC) स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है । इस बहुप्रतीक्षित कार्यक्रम से पहले अंबानी परिवार ने एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल, अंबानी परिवार की ओर से वंचितों के लिए पालघर जिले मे सामूहिक विवाह का आयोजन करने जा रहे है।

यह कार्यक्रम अनंत-राधिका की शादी से ठीक 10 दिन पहले आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम से जुड़ा एक कार्ड भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे देखकर कहा जा सकता है कि यह कार्यक्रम भी अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग कार्यक्रम का ही हिस्सा है। निमंत्रण की एक तस्वीर के मुताबिक अंबानी परिवार महाराष्ट्र के पालघर में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित करेगा।
निमंत्रण कार्ड के मुताबिक, वंचितों का सामूहिक विवाह 2 जुलाई को शाम 4:30 बजे पालघर के स्वामी विवेकानंद विद्या मंदिर में आयोजित किया जाएगा। वायरल हो रहे लाल निमंत्रण कार्ड पर लिखा है, “अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के हिस्से के रूप में, वंचितों का सामूहिक विवाह मंगलवार, 2 जुलाई, 2024 को शाम 4:30 बजे स्वामी विवेकानंद विद्या मंदिर, वाडा, पालघर जिले में आयोजित किया जाएगा। इसमें आगे लिखा है, “नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं। वे अपने परिवार के साथ इस अवसर पर मौजूद रहेंगे। हमें खुशी होगी अगर आप भी प्यार के इस त्योहार को मनाने में हमारे साथ शामिल हो सकें।

Share on:

Leave a Comment