बोईसर में दहाड़े उद्धव ठाकरे …तो रद्द कर देंगे वाढ़वन बंदरगाह

पालघर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव के प्रचार के लिए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) पक्षप्रमुख उद्धव ठाकरे ने महा विकास आघाड़ी व शिवसेना की संयुक्त उम्मीदवार भारती कामडी के समर्थन में बोईसर के पास्थल इलाके में स्थित आंबट गोड मैदान मे विशाल जनसभा को संबोधित कर पीएम मोदी,भाजपा और शिंदे सेना पर जमकर हमला बोला।
उद्धव ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे की आलोचना करते हुए कहा कि वह अपने बेटे की उम्मीदवारी तक की घोषणा नहीं कर सकते।
उद्धव ठाकरे के स्वागत में लोगों का जन सैलाब उमड़ पड़ा। जिसे संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अहंकार में चूर है और अहंकारी सरकार पर जनता अपना बुलडोजर चलाएगी। ठाकरे ने कहा पालघर में जब मशाल जलेगी तो अन्याय करने वाले जलकर खाक हो जायेगे।
ठाकरे ने कहा भारती कामड़ी को जीत दिलाएं वाढवन बंदरगाह रद्द कर देंगे। उन्होंने कहा वाढवन परियोजना से आदिवासियों और मछुआरों का असित्त्व खतरे में है। अच्छे उद्योग गुजरात जा रहे है और वाढवन जैसे विध्वंशक प्रोजेक्ट महाराष्ट्र में लाए जा रहे है। इस अवसर पर
महाविकास आघाड़ी के घटक दलों के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ शिवसेना के नेता मिलिंद नार्वेकर,दहानू से सीपीएम के विधायक विनोद निकोले,वाढ़वन बंदरगाह विरोधी संघर्ष समिति के अध्यक्ष नारायण पाटील, सीपीएम के नेता अशोक ढवले,विक्रमगढ़ से विधायक सुनील भुसारा,ज्योति ठाकरे,कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रफुल पाटील,शिवसेना के जिला अध्यक्ष विकास मोरे,राजेंद्र पाटील,पंकज देशमुख,विधानसभा अध्यक्ष मनोज संखे,जिला परिषद सद्स्य जयेंद्र दुबला सहित हजारों की संख्या में एमवीए के कार्यकर्ता और पालघर लोकसभा क्षेत्र के शिवसैनिक भी मौजूद रहें।

उद्धव ठाकरे और संजय राउत ने मुंबई लोकल में किया सफर, भारी संख्या में पहुंचे समर्थक

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना यूबीटी के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आज मुंबई के लोकल का आनंद उठाया। इस दौरान उन्होंने पालघर से बोईसर से बांद्रा तक लोकल ट्रेन में सफर किया। दरअसल उद्धव ठाकरे की आज बोईसर में एक जनसभा थी। इस दौरान जनसभा को संबोधित करने के बाद उद्धव ठाकरे लोकल ट्रेन में सवार होकर निकल पड़े। दरअसल देश में लोकसभा चुनाव की तैयारियां चल रही हैं। महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी एकसाथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। कांग्रेस, शिवसेना यूबीटी और एनसीपी के बीच सीटों का बंटवारा भी हो चुका है।

Share on:

Leave a Comment